Thursday 8 March 2018

कोर्ट के आदेश पर शिक्षामित्रों ने जताई खुशी



कोर्ट के आदेश पर शिक्षामित्रों ने जताई खुशी
उच्च न्यायालय द्वारा प्रदेश सरकार को शिक्षमित्रों का मानदेय बढ़ाये जाने का आदेश देने पर शिक्षामित्रों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर संघठन की जीत पर खुशी व्यक्त किया।
शिक्षामित्र संघ ने कहा कि न्यायालय के प्रति विश्वास बढ़ा है। फैसला आने के बाद बुधवार को संघ के प्रदेश अध्यक्ष गाजी इमाम आला की उपस्थित में टाउनहाल स्थिति एक जगह एकत्र होकर शिक्षामित्रों ने सुप्रीम कोर्ट की तैयारी पर चर्चा कर सरकार से अपेक्षा की और कहा कि प्रदेश सरकार कोर्ट का आदेश मानते हुए शिक्षामित्रों को 38878 रु0 प्रति माह मानदेय जरुर देगी । संघ के प्रदेश अध्यक्ष गाजी इमाम आला ने इसे शिक्षामित्रो की जीत बताया।
प्रदेश संगठनमंत्री रामनगीना निषाद ने मुख्यमंत्री से मांग की कि अविलंब शिक्षामित्रों को कोर्ट के 38878 रु का लाभ देने की घोषणा करें। जिससे कि प्रदेश में शिक्षामित्रों की असमय हो रही मौत पर अंकुश लग सके। इस अवसर पर महराजगंज के जिलाध्यक्ष राधेश्याम गुप्ता, सिद्धार्थ नगर के इंद्रजीत यादव, संतकबीर नगर के दिनेश कुमार सहित धनलाल गुप्ता, दिलीप सिंह, अशोक चंद्रा, राकेश कुमार, संघ के जिला संगठन मंत्री सुशील कुमार सिंह, अशोक चन्द्रा, दिलीप सिंह, लालधर निषाद, रविन्द्र चौधरी कैलाश प्रसाद, राजीव गुप्ता, विनोद यादव, रामदयाल यादव, विनोद पासवान, आदि शिक्षामित्र मौजूद रहे।

कोर्ट के आदेश पर शिक्षामित्रों ने जताई खुशी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: bankpratiyogi

0 comments:

Post a Comment