Wednesday 7 March 2018

परिषदीय स्कूलों की परीक्षा 17 से 21 तक , कक्षा एक से आठ तक का कक्षावार और विषयवार टाइम टेबल बीएसए अपने स्तर पर जारी करेंगे।


इलाहाबाद। परिषदीय प्राथमिक और उच्च प्राथमिक स्कूलों में वार्षिक परीक्षाएं 17 से 21 मार्च तक होगी। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद संजय सिन्हा ने मंगलवार को सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों को निर्देश भेजा है। समय सारिणी के अनुसार आठ मार्च तक प्रश्नपत्रों को तैयार कर 13 तक ¨पट्रिंग कराई जाएगी। जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थानों के प्राचार्य परीक्षा से तीन दिन पहले प्रश्नपत्रों के सील्ड पैकेट खंड शिक्षाधिकारियों को उपलब्ध कराएंगे। खंड शिक्षाधिकारी परीक्षा से दो दिन पहले संकुल स्तरीय विद्यालय के हेडमास्टर को पेपर उपलब्ध कराएंगे जहां से परीक्षा के दिन सभी स्कूलों में पेपर भेजेंगे। मूल्यांकन 24 से 26 और रिजल्ट 28 व 29 को तैयार होगा। 30 को परिणाम की घोषणा की जाएगी। कक्षा एक से आठ तक का कक्षावार और विषयवार टाइम टेबल बीएसए अपने स्तर पर जारी करेंगे।



परिषदीय स्कूलों की परीक्षा 17 से 21 तक , कक्षा एक से आठ तक का कक्षावार और विषयवार टाइम टेबल बीएसए अपने स्तर पर जारी करेंगे। Rating: 4.5 Diposkan Oleh: bankpratiyogi

0 comments:

Post a Comment