Saturday 9 March 2019

UPTET: इनवैलिड/ अपीयरिंग टीईटी मामले में 6 मार्च को सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई का आर्डर हुआ अपलोड, देखें आर्डर व अग्रिम टीम रणनीति


सभी मित्रों और साथियों को हर हर महादेव।।

6 मार्च का आदेश सुप्रीम कोर्ट की साइट पर लोड हो चुका है। जैसा पहले ही बताया था आर्डर मे वही लिखा है पर आर्डर का महत्त्व इस लिए होता है क्योंकि उसी के माध्यम से आप टीम ने किन किन अधिवक्ता को अपनी विभिन्न याचिका और अपील के बचाव और पक्ष रखने हेतु किया था और आप से जो सहयोग राशि ली या जितने लोग ने टीम पर भरोसा रखा और मेहन्नत देख कर साथ दिया उनके लिए सिर्फ कोर्ट आर्डर ही एक मात्र प्रणाम है क्योंकि कोर्ट की कार्यवाही की लाइव स्ट्रीम न होती इस लिए हर सुनवाई का एक मात्र माध्यम है अपनी कार्य शैली और मेहन्नत दिखने का।

टीम भले मेरी छोटी है पर पिछली 10 सुनवाई से अपनी मेहन्नत और उससे भी ज़्यादा टीम के वो साथी जो मेरे साथ हर डेट पर दे रहे है और अगर कुछ भी गलत करता तो इतने दिन सुनवाई के बाद भी एक निस्वार्थ योद्धा की तरह न खड़ा रहता और हर स्थितियों में संघर्ष न करता।

पहले अपनी वाणी और कर्म का साक्ष्य दे दिया आगे क्या करना है या फिर कुछ नही करना ये आप का निर्णय होगा। रेल का इंजन बिना पेट्रोल या बिजली के क्या चल सकता है क्या।

#आनंद_नंदन----इनके बारे मे बीटीसी वालो को ज़्यादा कुछ नही बताना
#यतींद्र_सिंह--- पूर्व  मुख्यन्यायाधीश छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट और न्यायमूर्ति इलाहाबाद हाई कोर्ट

विचार करे

धन्यवाद

प्रेम वर्मा
आवेश विक्रम सिंह




UPTET: इनवैलिड/ अपीयरिंग टीईटी मामले में 6 मार्च को सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई का आर्डर हुआ अपलोड, देखें आर्डर व अग्रिम टीम रणनीति Rating: 4.5 Diposkan Oleh: bankpratiyogi

0 comments:

Post a Comment